​ ​ प्रियंका की सुरक्षा को लेकर वाड्रा का लोगों से आग्रह
Thursday, February 21, 2019 | 4:11:22 AM

RTI NEWS » News » Politics


प्रियंका की सुरक्षा को लेकर वाड्रा का लोगों से आग्रह

Monday, February 11, 2019 17:53:55 PM , Viewed: 16
  • नई दिल्ली, 11 फरवरी | कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को लोगों से अपनी पत्नी की सुरक्षा के लिए आग्रह किया और कहा कि राजनीतिक माहौल बहुत भ्रष्ट और हिंसक हो गया है। उनका यह बयान सोमवार को लखनऊ में प्रियंका गांधी के पहले राजनीतिक रोड शो से पहले आया है। रोड शो में प्रियंका के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। उन्हें पिछले महीने पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी महासचिव नियुक्त किया गया था।

    वाड्रा ने फेसबुक पर कहा है, "राजनीतिक माहौल हिंसक और भ्रष्ट हो गया है.. लेकिन मैं जानता हूं कि जनता की सेवा करना उनकी जिम्मेदारी है और अब मैं उन्हें भारत की जनता के हवाले करता हूं। कृपया उनकी सुरक्षा करें।"

    उन्होंने प्रियंका के राजनीतिक पदार्पण पर उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।

    वाड्रा ने अपने संदेश में लिखा है, "उत्तर प्रदेश में काम करने और भारत के लोगों की सेवा करने की आपकी नई यात्रा पर आपको मेरी शुभकामनाएं हैं पी (प्रियंका)।"

    उन्होंने प्रियंका को परफेक्ट पत्नी और मां भी बताया है।

    इस बीच वाड्रा पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का शिकंजा जारी है। ईडी ने धन शोधन मामले में वाड्रा से पिछले सप्ताह तीन दिनों -बुधवार, गुरुवार और शनिवार को- पूछताछ की थी।

    ईडी अब उनसे बीकानेर भूमि सौदे से संबंधित धन शोधन मामले में मंगलवार को दोबारा जयपुर में पूछताछ करेगी।

    राजस्थान उच्च न्यायालय ने 21 जनवरी को वाड्रा को निर्देश दिया था कि वह अपनी मां मौरीन वाड्रा के साथ 12 फरवरी को ईडी के समक्ष पेश हों। रॉबर्ट वाड्रा की मां मौरीन वाड्रा स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी एलएलपी में साझेदार हैं।

    वाड्रा द्वारा दो फरवरी को दायर अग्रिम जमानत की याचिका पर दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें 16 फरवरी तक गिरफ्तारी से राहत प्रदान की है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।