​ ​ राजद व कांग्रेस के कई नेता 'बेलगाड़ी' की सवारी कर रहे : संबित पात्रा
Friday, July 20, 2018 | 6:16:07 PM

RTI NEWS » News » Politics


राजद व कांग्रेस के कई नेता 'बेलगाड़ी' की सवारी कर रहे : संबित पात्रा

Monday, July 9, 2018 19:01:14 PM , Viewed: 192
  • पटना, 9 जुलाई | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां सोमवार को स्पष्ट किया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का चेहरा होंगे। उन्होंने कांग्रेस और राजद पर चुटकी लेते हुए कहा कि इन पार्टियों के कई नेता आज 'बेलगाड़ी' पर सवारी कर रहे हैं। संबित ने रविवार को राजस्थान की एक रैली में प्रधानमंत्री के कहे 'बेलगाड़ी' शब्द को दोहराया। बेल से उनका आशय जमानत से है।

    पटना में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पात्रा ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजग का चेहरा थे और रहेंगे। राजग फिर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चुनावी अखाड़े में उतरेगा। उन्होंने दावा किया कि देश के लोग नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के मार्ग पर आगे बढ़ना चाहते हैं।

    पात्रा ने विरोधियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस और राजद के कई नेता आज जमानत पर हैं, यानी वे 'बेलगाड़ी' की सवारी कर रहे हैं। कांग्रेस की सोनिया गांधी और उनके पुत्र कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी 'बेल' पर हैं।

    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा नवादा में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने वाले आरोपियों से जेल में जाकर भेंट करने के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सामाजिक जीवन में जनता का सेवक किसी से मिलने जा सकता है।

    उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अदालत द्वारा सजायाफ्ता लालू प्रसाद से फूलों का माला लेकर जेल में जाकर मिलने वालों को यह पूछने का हक नहीं है। उन्होंने कहा कि जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन और लालू प्रसाद के बातचीत का टेप लीक होने पर ये नेता कोई सवाल क्यों नहीं पूछते।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।