​ ​ माफिया मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद मिला सही न्याय : भाजपा विधायक
Friday, July 20, 2018 | 6:20:25 PM

RTI NEWS » News » Politics


माफिया मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद मिला सही न्याय : भाजपा विधायक

Monday, July 9, 2018 16:17:12 PM , Viewed: 117
  • लखनऊ/गाजीपुर, 9 जुलाई | उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सोमवार सुबह माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद दिवंगत भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी और गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से भाजपा की वर्तमान विधायक अलका राय ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि लंबे अर्से बाद उन्हें न्याय मिला है।

    अलका राय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, इस घटना के बारे में टीवी से पता चला लेकिन जानकर खुशी हुई। भगवान के घर देर है अंधेर नही है।

    गौरतलब है कि मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार को उसकी पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी।

    उसे रविवार को झांसी से बागपत जेल लाया गया था। पेशी से पहले ही जेल में उसे गोली मार दी गई।

    अलका राय ने कहा कि हम लोगों के परिवार के ऊपर हमेशा भय बना रहता था। मैं अपने लिए नही डरती थी लेकिन बच्चों को लेकर डर बना रहता था।

    उल्लेखनीय है कि माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी भाजपा के विधायक रहे कृष्णानंद राय की हत्या में मुख्य अभियुक्त था। कृष्णानंद राय हत्याकांड उत्तर प्रदेश के इतिहास में जघन्य हत्याकांडों में शुमार है।

    गाजीपुर के भांवरकौल थाना क्षेत्र में सियाडी के पास 29 नवंबर 2005 को कृष्णानंद राय की दिनदहाड़े हत्या हुई थी। आरोप है कि माफिया मुख्तार अंसारी के ही कहने पर मुन्ना बजरंगी ने कृष्णानंद राय पर एके-47 से 400 गोलियां दागीं।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।