​ ​ मायावती ने दी भैया दूज व छठ की बधाई
Thursday, November 22, 2018 | 5:13:57 PM

RTI NEWS » News » National


मायावती ने दी भैया दूज व छठ की बधाई

Friday, November 9, 2018 22:57:57 PM , Viewed: 40
  •  लखनऊ, 9 नवंबर (आईएएनएस/आईपीएन)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने समस्त देशवासियों और खासकर वीर जवानों व उत्तर प्रदेश के युवाओं, महिलाओं व समस्त आमजनता को भैया दूज और छठ पूजा की बधाई दी।

     उन्होंने कहा कि यह पर्व लोगों के जीवन में खुशी व खुशहाली लाए, ऐसी कुदरत से कामना है। इतना ही नहीं, बल्कि इस पवित्र उद्देश्य की प्राप्ति के लिए बीएसपी मूवमेंट द्वारा अनवरत संघर्ष जारी रखने का संकल्प भी है।

    मायावती ने आईपीएन को दिए अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि लोगों में खुशी व खुशहाली के लिये जरूरी है कि समाज में व्याप्त हर प्रकार की जुल्म-ज्यादती, जातिवाद, सांप्रदायिकता व शोषण का अंत हो तथा लोगों को समुचित तौर पर जीवन में न्याय मिले, जिसके प्रति केंद्र व राज्य दोनों ही सरकारों को ईमानदारी से गंभीर होने की जरूरत है, क्योंकि इसके अभाव में लोगों का आम जनजीवन काफी ज्यादा प्रभावित हो रहा है।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।