​ ​ न्यूवोको के सीडीआईसी को एनएबीएल की मान्यता
Saturday, March 23, 2019 | 4:54:21 PM

RTI NEWS » News » Business


न्यूवोको के सीडीआईसी को एनएबीएल की मान्यता

Friday, January 11, 2019 20:19:16 PM , Viewed: 72
  • मुंबई, 11 जनवरी | निर्माण सामग्री की अग्रणी निर्माता कंपनी न्यूवोको विस्तास कॉर्प लि. (पूर्व में लाफार्ज इंडिया लिमिटेड) के कंस्ट्रक्शन डेवलमेंट एंड इनोवेशन सेंटर (सीडीआईसी) को नेशनल एक्रिडिएशन बोर्ड फॉर टेस्टिंग एंड कैलिब्रेशन लैबोरेट्रीज (एनएबीएल) से मान्यता मिल गई है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "सीडीआईसी अब 100 से अधिक यांत्रिक परीक्षण कर सकता है, जिसमें से 55 परीक्षण एनएबीएल मान्यता के अंतर्गत आते हैं। इनमें सीमेंट, फ्लाई ऐश, जीजीबीएस (ग्राउंड ग्रैन्यूलेटेड ब्लास्ट-फर्नेस स्लैग), कंक्रीट, एग्रीगेट, ईंट, ब्लॉक्स और निर्माण रसायन सहित कई सामग्रियों का परीक्षण शामिल है।"

    कंपनी ने कहा, "इस समर्थन के साथ सीडीआईसी अन्य प्रसिद्ध परीक्षण सुविधाओं की लीग में शामिल होने के लिए अच्छी तरह तैयार है, जो परीक्षण की एक विस्तृत श्रंखला को पूरा करने में सक्षम, योग्य और विश्वसनीय है। सीडीआईसी तृतीय पक्ष बाहरी परीक्षण सेवाएं भी प्रदान करेगी। ग्राहकों को भरोसा दिया जा सकता है कि कंपनी द्वारा प्रदान किए गए उत्पाद और समाधान उच्चतम मानकों के अनुरूप हैं और विश्व स्तर पर मान्य भी होंगे।"

    न्यूवोको की रणनीति, आईटी, विपणन और नवोन्मेष प्रमुख मधुमिता बासू ने कहा, "सीडीआईसी एक ग्राहक इंटरफेस क्षेत्र है, जहां हम अपने हितधारकों के साथ बातचीत करते हैं और बाजार की उम्मीदों को पूरा करते हैं। यह निर्माण सामग्री पर गहन तकनीकी ज्ञान और विशेषज्ञता का भंडार है, जहां हमारी इन-सीटू आरएंडडी टीम अग्रणी अनुसंधान संस्थानों, स्कूलों और विश्वविद्यालयों के साथ मिलकर काम करती है, ताकि अनुसंधान में प्रगति हो सके और स्थानीय बाजार की जरूरतों को पूरा करने वाले नए सिस्टम और समाधानों के विकास को गति प्रदान की जा सके। एनएबीएल मान्यता हमारे ग्राहकों के लिए गुणवत्ता परीक्षण सेवाओं की पेशकश करने की हमारी क्षमताओं को और बढ़ाएगी।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।