​ ​ वनप्लस 2019 की पहली छमाही में उतारेगा पहला 5जी स्मार्टफोन
Saturday, December 15, 2018 | 8:36:10 PM

RTI NEWS » News » Business


वनप्लस 2019 की पहली छमाही में उतारेगा पहला 5जी स्मार्टफोन

Thursday, December 6, 2018 21:33:03 PM , Viewed: 76
  • सैन फ्रांसिस्को, 6 दिसम्बर | शीर्ष स्मार्टफोन कंपनियां 2019 में 5जी स्मार्टफोन उतारने की होड़ में जुटी हैं और चीनी हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने कहा है कि उसका पहला वाणिज्यिक 5जी डिवाइस अगले साल की छमाही में बाजार में आ जाएगा, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से संचालित होगा।

    कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाऊ ने बुधवार को अमेरिका के हवाई में आयोजित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक्नॉलजी सम्मेलन में कहा कि वनप्लस साल 2019 में ब्रिटेन में कैरियर नेटवर्क ईई के साथ मिलकर वाणिज्यिक 5जी स्मार्टफोन लांच करेगी।

    पीट लाऊ ने इस समारोह में कहा, "वनप्लस केवल फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स बनाती है और हमारा मानना है कि स्नैपड्रैगन 855 सबसे बेहतर और एकमात्र विकल्प है। हम इसके शक्तिशाली प्रदर्शन और 5जी क्षमताओं से रोमांचित है।"

    लाउ ने सीएनईटी से कहा कि वनप्लस को उम्मीद है कि अगले साल मई के अंत तक वह 5जी फोन लांच कर देगी।

    वनप्लस ने पांच साल पहले अपनी स्थापना के बाद से केवल फ्लैगशिप स्मार्टफोन का निर्माण किया है, जोकि स्नैपड्रैगन 8 सीरीज मोबाइल प्लेटफार्म्स द्वारा संचालित रहे हैं।

    कंपनी ने हाल में ही अपना नवीनतम फ्लैगशिप डिवाइस वनप्लस 6टी लांच किया था, जो स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर आधारित है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।