​ ​ आधार हाउसिंग फाइनेंस का एनसीडी 14 सितंबर को खुलेगा
Monday, November 19, 2018 | 10:10:59 PM

RTI NEWS » News » Business


आधार हाउसिंग फाइनेंस का एनसीडी 14 सितंबर को खुलेगा

Tuesday, September 11, 2018 18:40:01 PM , Viewed: 120
  • नई दिल्ली, 11 सितम्बर | आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (एएचएफएल) 1400 करोड़ रुपये का गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनएसडी) ला रही है, जिसकी परिपक्वता अवधि तीन, पांच और 10 साल होगी। यह ऑफर 14 सितंबर को खुल रहा है और 28 सितंबर को बंद होगा। कंपनी ने एक बयान में मंगलवार को कहा कि एनएसडी की तीन, पांच और 10 साल की परिपक्वता अवधि पर क्रमश: 9.60 फीसदी, 9.65 फीसदी और 9.75 फीसदी ब्याज दिया जाएगा। इसमें न्यूनतम 10,000 रुपये से निवेश किया जा सकता है और एनसीडी का आवंटन पहले आओ-पहले पाओ आधार पर किया जाएगा।

    गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर किसी कंपनी की ओर से जारी किए गए उन बांड्स को कहते हैं, जिन्हें शेयरों में नहीं बदला जा सकता, लेकिन इन पर ब्याज दर अधिक दी जाती है।

    बयान में बताया गया है कि कंपनी एनसीडी के सार्वजनिक निर्गम से मिलने वाली शुद्ध रकम के लगभग 75 प्रतिशत का उपयोग जारी लेंडिंग, फाइनेंसिंग और ब्याज के पुर्नभुगतान/पूर्वभुगतान और कंपनी की मौजूदा उधारी के मूल को चुकाने के उद्देश्य में किया जाएगा। अधिकतम 25 प्रतिशत का इस्तेमाल सामान्य कॉपोर्रेट उद्देश्यों में लगाया जाएगा।

    इस इश्यू के लिए लीड मैनेजर्स यस सिक्युरिटीज (इंडिया) लि., एडलवीस फाइनेंशियल सर्विसिस लि., यस बैंक लि., ऐक्सिस बैंक लि., ए.के. कैपिटल सर्विसिस लि., ग्रीन ब्रिज कैपिटल एडवायजरी प्रा. लि. और ट्रस्ट इन्वेस्टमेंट एडवायजर्स प्रा. लि. हैं।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।