​ ​ न्यूजेन ने ओमनीफ्लो आईबीपीएस 4.0 का नया वर्शन लांच किया
Wednesday, September 26, 2018 | 1:33:58 AM

RTI NEWS » News » Business


न्यूजेन ने ओमनीफ्लो आईबीपीएस 4.0 का नया वर्शन लांच किया

Thursday, July 12, 2018 22:26:11 PM , Viewed: 102
  • नई दिल्ली, 12 जुलाई | बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट (बीपीएम), एंटरप्राइज कंटेट मैनेजमेंट (ईसीएम) और कस्टमर कम्यूनिकेशन मैनेजमेंट (सीसीएम) प्रदाता न्यूजेन सॉफ्टवेयर ने गुरुवार को ओम्नीफ्लोआईबीपीएस 4.0 का उन्नत वर्शन बीपीएम सुइट लांच किया।

    इसके जरिये लोगों को आफिस के अलावा कहीं से भी कभी भी काम करने की सुविधा होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया वर्शन ज्ञान श्रमिकों को कार्यस्थल की सीमाओं से परे काम करने काम संपन्न करने की आजादी देता है। इसके साथ ही यह असंगठित प्रक्रियाओं को अधिक प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने की शक्ति प्रदान करता है।

    न्यूजेन सॉफ्टवेयर के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक दिवाकर निगम ने कहा, ओम्नीफ्लोआईबीपीएस 4.0 संगठनों को वास्तविक समय के अवसरों और अप्रत्याशित स्थितियों का सामना करने के लिए आवश्यक लचीलापन प्रदान करता है। यह यूजर्स को किसी भी समय और कहीं से भी काम करने में सशक्त बनाकर डिजिटल कारोबार की जरूरतों को पूरा करता है।

    कंपनी ने बताया कि इसमें फार्म बिल्डर- आईफार्म्स का उन्नत यूजर इंटरफेस है, जो कि समृद्ध यूजर अनुभव प्रदान करता है। इसमें सूचनाओं की बेहतर सुरक्षा है और यह डेटा को पासवर्ड से सुरक्षित रखता है। नए वर्शन में अरबी और स्पेनिश भाषाओं को भी सपोर्ट दिया गया है।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।