​ ​ इंटेक्स ने 2 'फुल व्यू' इनफाई स्मार्टफोन्स उतारे
Sunday, December 16, 2018 | 10:02:01 PM

RTI NEWS » News » Business


इंटेक्स ने 2 'फुल व्यू' इनफाई स्मार्टफोन्स उतारे

Thursday, July 12, 2018 18:37:59 PM , Viewed: 97
  • हैदराबाद, 12 जुलाई | लाखों भारतीय ग्राहक जो फीचर फोन से स्मार्टफोन्स में अपग्रेड करना चाहते हैं, उन्हें ध्यान में रखते हुए घरेलू स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नोलॉजी ने गुरुवार को 2 'फुल व्यू' इनफाई स्मार्टफोन्स लांच किया है, जिनके स्क्रीन के एसपैक्ट रेशियो 18:9 है और इनकी कीमत 4,649 रुपये से शुरू होती है।

    इनफाई 33 की स्क्रीन 5.34 इंच की है, जो एंड्रायड एन ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसकी कीमत 5,049 रुपये रखी गई है। वहीं, इनफाई3 मॉडल का स्क्रीन 4.95 इंच का है और यह एंड्रायड ओरियो गो पर चलता है और इसकी कीमत 4,649 रुपये रखी गई है।

    दोनों ही फोन 4जी-वीओएलईटी को सपोर्ट करते हैं और इनमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है। इनफाई 33 मॉडल में 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैडकोर प्रोसेसर है, जबकि इनफाई 3 में 1.1 गीगाहट्र्ज का क्वैडकोर प्रोसेसर है।

    इनफाई 33 मॉडल में 4 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 5 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा तथा 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

    इंटेक्स टेक्नॉलजीज की उत्पाद प्रमुख इशिता बंसल ने आईएएनएस को बताया, 'फुल व्यू' सीरीज के इन स्मार्टफोन्स को युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इनमें फेस अनलॉक, कैमरा में बोके प्रभाव, निजता की रक्षा करनेवाली तकनीकें मुहैया कराई गई है ताकि लोगों को किफायती दाम में स्मार्टफोन मिले।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।