​ ​ डीटल ने डी1 गोल्ड प्रीमियम फीचर फोन उतारा
Tuesday, November 20, 2018 | 2:11:38 PM

RTI NEWS » News » Business


डीटल ने डी1 गोल्ड प्रीमियम फीचर फोन उतारा

Wednesday, July 11, 2018 22:35:22 PM , Viewed: 135
  • नई दिल्ली, 11 जुलाई | किफायती फोन बनाने वाली कंपनी डीटल ने बुधवार को अपने पहले प्रीमियम कैटेगरी के फीचर फोन डी1 गोल्ड पर से परदा हटाया।

    डी1 गोल्ड एक क्रिस्टल कीपैड से लैस है जिसके कारण यह फोन प्रीमियम लुक और अहसास देता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि डी1 गोल्ड मोबाइल उपभोक्ताओं के उस बढ़ते वर्ग की जरूरतों को पूरा करता है, जो कम कीमत में ही अपने मोबाइल फोन में एडवांस्ड फीचर की चाहत रखते हैं। इसकी कीमत 999 रुपये रखी गई है।

    इस फीचर फोन में 2.4 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डिजिटल डुएल कैमरा लगा हुआ है। इसमें शक्तिशाली 1500 एमएएच की बैटरी है और बैटरी की लाइफ बढ़ाने के लिए डीटल उपभोक्ताओं को मोबाइल में एक पावर सेविंग मोड देती है। बारीकी से डिजाइन किया गया यह फोन विभिन्न भारतीय भाषाओं में सपोर्ट, ऑटो कॉल रिकॉडिर्ंग, कॉल ब्लैकलिस्ट ऑडियो/ वीडियो प्लेयर जैसी कई आकर्षक विशेषताओं से समृद्ध है।

    एस.जी. कॉर्पोरेट मोबिलिटी (डीटल की मूल कंपनी) के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने कहा, डी1 गोल्ड डिजाइन और परफॉरमेंस के मामले में एक उपयुक्त तालमेल बनाता है। इस नए डिवाइस को आधुनिक युग की जरूरतों और उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए बड़ी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। सुनहरा रंग विशिष्ट और उच्च वर्ग का प्रतीक है, जिस कारण डी1 गोल्ड का डिजाइन इंटरनेट एक्सेस के साथ-साथ वायरलेस एफएम और पैनिक बटन जैसे फीचर्स की प्रेरणा से तैयार किया है।

    डी1 गोल्ड को ऑटोमैटिक डेट और टाइम अपडेट, ब्लूटूथ और एसडी कार्ड के जरिये कॉन्टैक्ट भेजने या शामिल करने जैसी अतिरिक्त विशेषताओं से भी लैस किया गया है। इसके अलावा इस फोन में वाइब्रेटर, टॉर्च, साउंड रिकॉर्डर आदि भी लगे हुए हैं। इसकी फोनबुक में 500 तक कॉन्टैक्ट रखे जा सकते हैं और आप डिवाइस में 200 तक एसएमएस भी सहेज सकते हैं।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।