​ ​ फॉरएवरमार्क फोरम में डायमंड के अनूठे आभूषण की प्रदर्शनी
Monday, September 24, 2018 | 8:03:41 PM

RTI NEWS » News » Business


फॉरएवरमार्क फोरम में डायमंड के अनूठे आभूषण की प्रदर्शनी

Wednesday, July 11, 2018 22:31:51 PM , Viewed: 98
  • नई दिल्ली, 11 जुलाई | दिल्ली में बुधवार से शुरू हुए फॉरएवरमार्क फोरम में डायमंड के अनूठे आभूषणों की प्रदर्शनी लगाई गई है।

    बुधवार से शुक्रवार तक चलने वाले इस फोरम में उद्योग जगत के दिग्गज चुनौतियों एवं विभिन्न अवसरों के साथ विचार, संस्कृति, डिजाइन और नवाचार में विविधता पर चर्चा करेंगे।

    डी बीयर्स ग्रुप ऑफ कम्पनीज के डायमंड ब्रांड फॉरएवरमार्क दुनिया भर के सभी अधिकृत ज्वैलर्स, डायमंडटेरीज और निर्माताओं को एक मंच प्रदान करने लिए फॉरएवरमार्क फोरम के 7वें संस्करण की मेजबानी कर रही है। इस वर्ष 9 से 11 जुलाई तक चलने वाले इस फोरम की थीम 'द ़फ्यूचर इज नाउ' है।

    फॉरएवरमार्क के सीईओ स्टीफन लूसीयर ने कहा, हमारे सहयोगी इस मंच को भविष्य के उद्योग, प्रबंधन और उत्पाद के रुझानों को समझने के लिए सूचना, सीखने, रणनीति और दिशा के स्रोत के रूप में देखते हैं। हम हमेशा से उद्योग में नए परिप्रेक्ष्य और भविष्य के खुदरा नवाचार लाने के लिए भागीदारों के साथ काम करते हैं।

    फॉरएवरमार्क इंडिया के प्रेसीडेंट सचिन जैन ने कहा, वर्षो से फॉरएवरमार्क फोरम आभूषण उद्योग के भविष्य तक अपने भागीदारों को ले जाने में अग्रणी रही है और डायमंड बिजनेस के सभी ज्वैलर्स के लिए एक महत्वपूर्ण आयोजन बन गया है। प्रत्येक फोरम के साथ, हम विरासत बनाने, साझेदारी को मजबूत करने और डायमंड उद्योग को एक सुनहरे भविष्य में ले जाने का प्रयास करते हैं। इसके साथ ही डिजिटल पहल उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए नए रास्ते बना रहा है।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।