​ ​ राहुल देव ने लॉकडाउन के बाद शुरू की शूटिंग
Saturday, August 15, 2020 | 8:01:02 AM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


राहुल देव ने लॉकडाउन के बाद शुरू की शूटिंग

Tuesday, July 14, 2020 12:39:10 PM , Viewed: 65
  • मुंबई, 14 जुलाई । राहुल देव उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के बाद शूटिंग की शुरुआत कर दी है और काम पर वापस लौटकर उन्हें काफी मजा भी आ रहा है।

    राहुल ने आईएएनएस को बताया, "मैं उन कुछ चुनिंदा कलाकारों में से हूं जिन्होंने दोबारा शूटिंग की शुरूआत की है और यह बदलाव काफी रिफ्रेशिंग है। तीन महीने लॉकडाउन में रहने के बाद मुझे सेट और कैमरे के सामने आने की बहुत याद आई। काम पर वापस लौटने का अनुभव काफी अच्छा है।"

    महामारी के बीच में शूटिंग और सावधानी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "फेस मास्क लगाना, सुरक्षित दूरी बना रखना और साफ-सफाई का पर्याप्त ध्यान रखना ये सारी चीजें कुछ बड़े बदलाव हैं। इनके अलावा, कलाकारों, तकनीशियनों और क्रू मेंबर्स के लिए बीमा की व्यवस्था की गई है।"

    देव ने अपनी आगामी परियोजना 'वेलापंती' के लिए कुछ हिस्सों की शूटिंग खत्म कर ली है।

    इस पर उन्होंने कहा, "'वेलापंती' एक कॉमेडी है जिसमें मैं एक खतरनाक लेकिन प्यारे हरयाणवी डॉन का किरदार निभा रहा हूं। मेरे अधिकतर संवाद बोलचाल की हरयाणवी भाषा में है, जिसमें कुछ ऊटपटांग अंग्रेजी भी शामिल है। मेरे किरदार का नाम जोरावर सिंह मिल्क वाला है, जो कि अपने आप में बेहद मजेदार है। यह एक बेहतरीन अपीयरेंस है जिससे अंत में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। इस किरदार को स्वतंत्रता की एक उचित मात्रा के साथ लिखा गया है।"

    बड़े पर्दे के साथ उनके पास कुछ वेब सीरीज भी हैं। वह फिल्म 'तोरबाज' में संजय दत्त के साथ दिखेंगे, वेब सीरीज 'पॉइजन 2' में वह एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं और निखिल आडवाणी की वेब सीरीज 'मोगल्स' में भी वह शामिल हैं।

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।