​ ​ खेसारीलाल का गाया गाना खेलिहें बाबा पबजी हुआ वायरल
Monday, August 10, 2020 | 5:05:39 PM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


खेसारीलाल का गाया गाना खेलिहें बाबा पबजी हुआ वायरल

Tuesday, July 7, 2020 15:29:19 PM , Viewed: 52
  • पटना/मुंबई, 7 जुलाई । भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव का पबजी को लेकर इस सावन में गाया गया गीत 'खेलिहें बाबा पबजी' खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने यह गाना अपने यूट्यूब चैनल खेसारीलाल म्यूजिक वल्र्ड पर रिलीज किया है।

    खेसारीलाल ने अपना यह गाना सावन की पहली सोमवारी शुरू होने से कुछ घंटे पहले रिलीज किया है। गाने को अबतक 24 घंटों में 19,61,500 व्यूज मिल चुके हैं।

    गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा, "बाबा भोलेनाथ में हमारी अटूट श्रद्धा है। यही वजह है कि हर साल सावन में हम बाबा के श्रीचरणों में मां सरस्वती की कृपा से कुछ गीत, संगीत अर्पित करते हैं। कोरोना काल में यह मेरा पहला गाना है। लोगों को यह खूब पसंद आया है। आगे भी हम बाबा को लेकर गाना गाते रहेंगे।"

    वह आगे बाबा भोलेनाथ से कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द मानव जाति का कल्याण करें और कोरोना वायरस को जड़ से समाप्त करें।

    खेसारीलाल यादव पबजी को लेकर पहले भी गाना गा चुके हैं, जिसे लोगों ने पसंद किया था।

    'खेलिहे बाबा पबजी' गीत रूपेश दुबे ने लिखा है और संगीत शंकर सिंह का है। परिकल्पना सोनू पांडेय का है। इसका प्रबंधन मार्स इंटरटेमेंट ने किया है।

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।