​ ​ ऋतिक रोशन एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष : रिपोर्ट
Thursday, August 13, 2020 | 7:27:49 AM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


ऋतिक रोशन एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष : रिपोर्ट

Thursday, December 5, 2019 20:46:30 PM , Viewed: 379
  • नई दिल्ली, 5 दिसंबर | बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को 2019 के लिए दुनिया का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष घोषित किया गया है। उन्होंने ब्रिटेन के ईस्टर्न आई अखबार में सालाना प्रकाशित होने वाली विश्व प्रसिद्ध सूची के 16वें संस्करण में शीर्ष स्थान हासिल किया।

    ईस्टर्न आई की रिपोर्ट के अनुसार, अपने ग्रीक गॉड लुक्स के लिए विख्यात ऋतिक एक प्रशंसित अभिनेता हैं, जिन्होंने 'कहो ना प्यार है', 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है।

    एक और बॉलीवुड अभिनेता और 2017 के विजेता शाहिद कपूर दूसरे स्थान पर रहे, जबकि दूसरे रनर-अप विवियन डिसेना ने फिर से दशक का सबसे सेक्सी टीवी स्टार का खिताब जीता।

    इस सूची में पहली बार शीर्ष-10 में प्रवेश करने वाले टाइगर श्रॉफ चौथे स्थान पर रहे। इसके अलावा पॉप सुपरस्टार जयन मलिक पांचवें और टीवी स्टार हर्षद चोपड़ा छठे स्थान पर रहे।

    दुनियाभर में प्रशंसकों द्वारा डाले गए वोटों के आधार पर यह सूची तैयार की जाती है। सोशल मीडिया साइटों पर होने वाली चर्चा, मीडिया का ध्यान, बड़े पैमाने पर वैश्विक हित आदि पर भी गौर किया जाता है। इसके लिए भारत व पाकिस्तान सहित विभिन्न देशों के लाखों प्रशंसकों ने मतदान किया और दुनिया भर में ट्विटर पर सूची को ट्रेंड करने में मदद की।

    रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन ने सूची में टॉप करने के बाद कहा, "मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने यह महसूस किया और उसने मुझे वोट दिया है।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।