​ ​ जब केरी कैटोना को लगा कि वह मरने वाली हैं
Monday, September 16, 2019 | 6:51:56 PM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


जब केरी कैटोना को लगा कि वह मरने वाली हैं

Wednesday, September 11, 2019 18:49:00 PM , Viewed: 12
  • लॉस एंजेलिस, 11 सितम्बर | गायिका केरी कैटोना ने हाल ही में एक दिल दहला देने वाली हवाई यात्रा का अनुभव किया। मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू मैगजीन के अपने कॉलम में केरी ने हाल ही में हुए इस भयंकर घटना को याद किया।

    उन्होंने लिखा, "हम पिछले हफ्ते थाइलैंड से घर वापस आ रहे थे और भगवान की कसम, मुझे लगा कि हम मरने वाले हैं- मैं बढ़ा कर नहीं कह रही हूं। हम प्लेन में अपने आधे रास्ते पर थे और प्लेन अचानक से नीचे की ओर गिरने लगी।"

    उन्होंने आगे कहा, "डर के मारे मेरा कलेजा मेरे मुंह में आ गया, मेरी बेटी हेडी चिल्ला रही थी और रेयान (बॉयफ्रेंड) को देखकर लग रहा था कि मानो अब वह इस दुनिया में है ही नहीं।"

    सबसे डरावना पल वह था जब हेडी ने मुझसे पूछा, "मां, क्या हम सब मरने वाले हैं?"

    कैटोना ने आगे कहा, "उसे शांत करने के लिए मुझे उसे एक कहानी सुनानी पड़ी, इस टरब्यूलेंस के दौरान मैं हर वक्त यह सोचती रही कि यही मेरी जिंदगी का अंत होगा।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।