​ ​ आमिर खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों ने बरसाया प्यार
Wednesday, March 20, 2019 | 1:49:02 PM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


आमिर खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों ने बरसाया प्यार

Thursday, March 14, 2019 22:42:57 PM , Viewed: 33
  •  मुंबई, 14 मार्च | सुपरस्टार आमिर खान गुरुवार को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर इंटरनेट पर स्नेह और शुभकामनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है।

     अभिनेता के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से चर्चित आमिर खान ने कई सालों में एक ऐसी छवि बना ली है, जिसे कई लोग प्रेरणा के नजरिए से देखते हैं। समाज के प्रमुख मुद्दों को उठातीं फिल्में बनाने से लेकर ऑफ कैमरा भी ज्वलंत मुद्दों पर अपने मन की बात कहने तक, आमिर खान हमेशा एक कैलकुलेटिव मस्तिष्क वाले शख्स रहे हैं। उन्होंने समाज में बदलाव लाने के लिए अपनी शोहरत का इस्तेमाल किया है।

    आमिर खान ने हर साल की तरह इस साल भी मीडिया और फोटोग्राफरों के साथ अपने इस विशेष दिन को मनाया। अभिनेता मीडिया के साथ अपने जन्मदिन का केक काटकर उनके साथ बातचीत कर समय बिताते हुए नजर आए।

    देशभर के प्रशंसक अभिनेता के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आमिर को शुभकामनाएं दे रहे हैं। परिणामस्वरूप भारत में हैशटैग मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

    आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'रूबरू रोशनी' इस साल गणतंत्र दिवस पर छोटे पर्दे पर रिलीज हुई थी। तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी, बांग्ला, मराठी और अंग्रेजी जैसी सात अलग-अलग भाषाओं में डब इस फिल्म को देशभर में खूब सराहा गया था।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।