​ ​ कुणाल रॉय कपूर ने बहुत कम तापमान में की 'मुश्किल' की शूटिंग
Friday, July 20, 2018 | 6:21:16 PM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


कुणाल रॉय कपूर ने बहुत कम तापमान में की 'मुश्किल' की शूटिंग

Thursday, July 12, 2018 18:31:30 PM , Viewed: 39
  • मुंबई, 12 जुलाई | अभिनेता कुणाल रॉय कपूर और रजनीश दुग्गल ने फिल्म 'मुश्किल' के पहले शेड्यूल की शूटिंग ग्रीस के बहुत ठंडे मौसम में पूरी कर ली है।

    कुणाल कपूर ने एक बयान में कहा, शूटिंग का पहला शेड्यूल ग्रीस में था और वहां कुछ ऐसी घटनाएं घटीं जिनके लिए हम तैयार नहीं थे। लेकिन, प्रोडक्शन टीम साथ रही और शून्य डिग्री सेल्सियस तापमान होने के बावजूद हमने शूटिंग समय पर पूरी कर ली।

    यह फिल्म मुंबई की चार लड़कियों की कहानी है। ऐसी घटनाएं घटती हैं जिससे उनकी जिंदगी बदल जाती है। वे ग्रीस के टूर पर जाती हैं जहां उन्हें एक स्थानीय गाइड मिलता है जो उन्हें पूरा शहर घुमाता है। इस दौरान वे जिस ऐतिहासिक किले में रुकती हैं वहां अनचाही और अजीब परिस्थितियों में फंस जाती हैं और उनका जीवन बदल जाता है।

    यह फिल्म सुपरनेचुरल थ्रिलर है।

    कुणाल ने फिल्म के बारे में कहा, पटकथा के मामले में 'मुश्किल' वास्तव में आकर्षक है। मुझे हमेशा से ही मनोवैज्ञानिक थ्रिलर और हॉरर विषय पसंद रहा है और मैं इसकी और ज्यादा जांच-पड़ताल करना चाहता था। इससे मेरे लिए इस फिल्म को हां कहना और सरल हो गया।

    फिल्म में पूजा बिष्ट, नाजिया हुसैन और अर्चना शास्त्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।